हील्स के साथ जुराबें पहनना बना सुपर कूल ट्रेंड | life-style
socks with heels is the latest trend

हील्स के साथ जुराबें पहनना बना सुपर कूल ट्रेंड

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

अगर आज से पांच साल पहले आप हाई हील्स के साथ जुराबें पहने जाते तो शायद आपके दोस्त या आपके आस-पास के लोग फैशन के मामले में दस में से एक भी नंबर ना दें और सबकी नजरों में आपकी फैशन सेंस बिल्कुल जीरो मानी जाती। लेकिन अब इस फैशन ट्रेंड में बहुत ही रोमांचिक मोड़ आया है। आज कल जुराबों को हील्स के साथ पहनना आपको आउट ऑफ फैशन नहीं बल्कि आपको बेहद ही ट्रेन्डी लुक देता है। यह लुक सर्दियो में दुनिया भर में बहुत पसंद किया जा रहा है।

 

हाल ही में रैंप पर अमेरिका की सुपर मॉडल गिगी हैदीद रैंप पर मटेलीक हील्स के साथ जुराबें पहन वॉक करती नजर आईं। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

elle-8-gigi-hadid-jeremy-scott-2.jpg

अगर आप शिर स्टोकिंग जुराबें, पेटरन वाली ऊनी जुराबें या क्लासी स्पोर्टस जुराबों में से कोई भी एक क्लासी हील्स के साथ पहने तो आपका फैशन स्टेटस बिना किसी संदेह के बढ़ेगा, लेकिन आप ये ध्यान रखें कि हील्स वहीं पहने जिसमे आप कंफर्टेबल फील करे। आप चाहे तो सटेलेटोस को भी आप अपने फैशन डिक्शनरी में ऐड कर सकते है।

 

इम्प्रामप्टू सिंगर काव्या तरेहान जिन्हे बेंगलुरु में हिल्स के साथ जुराबे पहने देखा गया। उनका लुक देखते ही बन रहा था। उन्होंने कहा कि उन्हें सर्दियों में यह लुक काफी पसंद आ रहा है और उन्हें यह लुक काफी कूल भी लगता हैं। उन्होंने महिलाओं को सुझाव देते हुए कहा कि वह जुराबों को अपनी ड्रैस से मैच कर के ही पहने। तो इस तरह शायद आप कह पाएं कि ये है जुराबों का जमाना जो बनाएगा हसीनाओं को दीवाना। 

Related News

Wikileaks4india.com, An entity of DOC OUT Media PVT. LTD. Investigative Media Leaks Docout Factual news investigative journalism News on post mortem, scams, all at one place.

Email:

contact@wikileaks4india.com
+91-120-250-27-89