युवी-माही के दोस्ती का वीडियो देख भड़के पिता योगराज, धोनी पर फिर दिया विवादित बयान

by Wikileaks4India Posted on 26 views 0 comments
yuvraj-singh-back-in-team-only-because-ms-dhoni-isnt-captain-father-yograj

युवराज सिंह ने भले ही एक दिन पहले एक वीडियो शेयर करके ये जताने की कोशिश की हो कि उनके और महेंद्र सिंह धोनी के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है लेकिन युवराज के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर धोनी के खिलाफ जहर उगला है। योगराज ने विवादित बयान देकर ये दावा किया है कि धोनी और युवराज के बीच दूरियां अभी भी कायम हैं।

 

योगराज सिंह ने एक बार फिर जोर देते हुए कहा कि युवराज की वनडे टीम में वापसी इसलिए हुई है क्योंकि अब महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान नहीं है। योगराज ने अपनी दो साल पहले की गई भविष्यवाणी को याद दिलाते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि जब तक महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान रहेंगे युवराज की वापसी किसी भी हाल में नहीं होगी। योगराज ने कहा मेरा कहा आज सही हो गया।

fgghj.jpg

आपको बता दें कि 2015 विश्वकप में टीम इंडिया में युवराज सिंह को टीम में  शामिल नहीं किया गया था, जिसके बाद योगराज सिंह ने तब टीम इंडिया के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा हमला बोला था। योगराज का आरोप था कि धोनी उनके बेटे का करियर खराब कर रहे हैं। हालांकि युवराज ने इसके कुछ ही दिन बाद ट्वीट के जरिए इस मामले पर सफाई दी थी। योगराज जहां धोनी पर कई बार आरोप लगा चुके हैं वही युवराज सिंह ने हमेशा ही धोनी की कप्तानी की तारीफ की है। गौरतलब है कि युवराज सिंह ने एक दिन पहले ही इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में हुए अभ्यास मैच के बाद धोनी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों ही एक दूसरे की तारीफ कर रहे थे।

 

युवराज सिंह द्वारा महेंद्र सिंह धोनी के साथ शेयर किए गए वीडियों ने काफी हद तक इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया था कि इन दोनों खिलाडियों के निजी रिश्ते काफी खराब हैं लेकिन अब एक बार फिर युवराज के पिता के इस विवादित बयान ने इस मामले को हवा दे दी है। अब देखना ये होगा कि अपने पिता के विवादित बयानों के बाद कई बार अपने और धोनी के बेहतर रिश्तों की दुहाई  पेश करने वाले युवराज इस बार सफाई के एवज में क्या पेश करेंगे।

Author

Wikileaks4India

Leave a Reply

Your email address will not be published.