इस लड़की का अंडरवियर को लेकर है ऐसा जुनून, परेशानी झेलने के बाद भी उन पर कर देती हैं लाखों रुपये खर्च

दोस्तों आपने कई अजीबों-गरीब तरह की खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन एक जो जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं यकीनन इसे पढ़कर आपका भी सिर चकरा जाएगा। वो कहते हैं न किसी के लिए शायद उनके शौक से बढ़कर कुछ नहीं होता, जिसके लिए फिर चाहे वो अपनी सारी दौलत ही क्यों न न्यौछावर कर दें।

खैर लोग अपने शौक पूरा करने के लिए बहुत कुछ करते हैं लेकिन कोई अपने अंडरवियर कलेक्शन पर 2 लाख रुपये खर्च कर दे ये वाकई में चौंकाने वाला है। ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि लत से पीछा छुड़ाना कोई आसान बात नहीं है। सिडनी में रहने वाली 27 साल की एली हेटफुल की कहानी कुछ ऐसी ही है। एली को अंडरवियर कलेक्शन करने की लत लग गई है। ये जुनून एली को ऐसा चढ़ गया है कि वो खुद इससे पीछा नहीं छुड़ा पा रही हैं और उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है।

एली के इसी जुनून ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी बना दिया है। एली को ऑफिस में काम करने में अब परेशानी होने लगी है। एली के पास करीब 150 से ज्यादा महंगे अंडरवियर कलेक्शन हैं। एली कहती हैं कि उन्हें बचपन से ही महिलाओं के अंडवियर काफी अट्रैक्टिव लगते थे, यही वजह है कि उन्होंने इसे अपना जुनून बना लिया है।

अपने इस जुनूनव को लेकर एली बताती हैं कि उनका ये शौक जॉब की वजह से परवान चढ़ा क्योंकि उनके ऑफिस में यूनिफॉर्म फिक्स है। एली का कहना था कि ऑफिस में बहुत ज्यादा फैशन के साथ करने के लिए छूट नहीं है। हर दिन एक जैसे कपड़े पहनने की वजह उनके लिए कुछ अलग फैशन करना नहीं होता है।

फिर एली ने अपने अंडरवियर को ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के बारे में सोचा। अपने इस जुनून की वजह से ही एली को कई बार परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। कई बार काम करने के दौरान उनके यूनिफॉर्म से उनके अंडरवियर दिखते थे जिससे ऑफिस वालों का ध्यान भटक जाता है और उन्हें काम करने में परेशानी होती है।

  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.