इस वजह से पीएम मोदी को मांगनी पड़ेगी अरविंद केजरीवाल से माफी

नवरात्रों के नौ दिनों की शुभ शुरुआत हो गई है, लेकिन दिल्ली में सत्तासीन आप के नेता अरविंद केजरीवाल के के लिए ये दिन शुभ साबित नहीं हो रहे है। आम आदमी पार्टी को नवरात्रों से पहले एक जोरदार झटका लगा है। ये झटका किसी और ने नहीं बल्कि इनकम टैक्स ने दिया है। 

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर हाल ही में इनकम टैक्स ने छापा मारा है। मीडिया खबरों का कहना है कि इनकम टैक्स ने कैलाश गहलोत के  दिल्ली में वसंत कुंज में मौजूद एक घर में छापा मारा है। इतना ही नहीं इसके बाद गुरुग्राम में भी मंत्री के ठिकानों पर छापे मारे गए हैं और बताया ये भी जा रहा है कि कुलमिलाकर 16 ठिकानों पर इनकम टैक्स द्वारा छापे मारे गए हैं। 

वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री के घर और बाकी जगहों पर आइटी के छापे लगे है जिस वजह से आम आदमी पार्टी ने नाराजगी दिखाई है। इसके साथ ही इस घटना को आप ने राजनीतिक साजिश करार किया है। पार्टी का कहना है कि, जब हम पूरी शिद्दत के साथ दिल्ली की जनता की भलाई के लिए काम कर रहे है तो ऐसे में बीजेपी सरकार हमारे नेताओं और मंत्रियों के घर छापे मार रही है। इसका जवाब जनता खुद 2019 के लोकसभा चुनाव में देगी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आइटी के छापे को लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि मोदी जी, आपने मुझ पे, सत्येन्द्र पे और मनीष पे भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने के पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफ़ी तो मांग लीजिए?’

दक्षिण पश्चिमी दिल्‍ली के नजफगढ़ सीट से विधायक कैलाश गहलोत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बेहद करीबी मंत्री माना जाता है। यही एक बड़ी वजह है कि मौका मिलने पर मई, 2017 में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्‍हें परिवहन मंत्री बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.