रॉबर्ट वाड्रा के बाद अब बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री के दामाद पर कसा सरकारी शिकंजा

News

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले ईडी ने रॉबर्ड वाड्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। बता दें कि ईडी ने वाड्रा से करीब 5-6 घंटें तक पूछताछ की। ईडी ने वाड्रा से मामले को लेकर कई सवाल पूछे। अब वाड्रा के बाद एक और दामाद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद की।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के कोर्ट ने गुरूवार को अंतागढ़ उपचुनाव मामले में रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता और कांग्रेस के प्रत्याशी रहे मंतुराम पंवार की​ अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी।

पुनीत गुप्ता और मंतुराम पवार के अधिवक्ता हितेंद्र तिवारी का कहना है कि शहर के पंडरी थाना में 3 फरवरी को कांग्रेस की नेता किरणमयी नायक द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद गुप्ता और पंवार ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था। लेकिन कोर्ट ने जमानत की अर्जी पर सुनवाई के बाद चतुर्थ अतरिक्त जिला और सत्र न्यायधीश विवेक कुमार वर्मा ने अर्जी को खारिज कर दिया।

हितेंद्र तिवारी ने कहा, ​अग्रिम जमानत की अर्जी की सुनवाई के दौरान उन्होंने कोर्ट को बताया कि पूर्व में कांग्रेस ने इस मुद्दे पर छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था। अधिवक्ता ने बताया कि उन्होंने कोर्ट में कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद सरकार के दबाव में यह प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Reply