after-esha-deol-this-bollywood-star-did-second-marriage

ईशा देओल के बाद अब इस बॉलीवुड स्टार ने की अपनी ही पत्नी से दूसरी शादी

हाल ही में खबर आई थी कि ईशा देओल ने अपने पति के साथ दूसरी बार फिर से शादी की थी। अब इन्हीं के नक्शे कदम पर चल पर चलें है बॉलीवुड के एक्टर अफताब शिवदासानी। दरअसल बात ये है कि आफताब शिवदासानी ने भी अपनी पत्नी निन दोसांझ से दोबार शादी की है।

https://www.instagram.com/p/BYdzvBCgn-C/?hl=en&taken-by=aftabshivdasani

आपको बता दें कि शादी के तीन साल बाद आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दोसांझ ने दोबारा शादी की है। बताया जा रहा है कि शादी पूरे धूमधाम से रॉयल अंदाज में की गई है। इसको लेकर आफताब शिवदासानी एक बार फिर जोरों से चर्चा में बने हुए है।

आफताब ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘माय डियर, मैं तुम्हारे लिए अपना प्यार शब्‍दों में जाहिर नहीं कर सकता। मैं इससे ज्‍यादा खुश नहीं हो सकता। मैं तुम्‍हें अपनी जिंदगी में पाकर हर दिन ईश्‍वर का शुक्रगुजार रहा हूं।’

आफताब शिवदासानी ने अपनी पत्नी निन दोसांझ से श्रीलंका में दूसरी बार शादी की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आफताब साल 2014 जून में पहले ही निन दोसांझ से शादी कर चुके है। उन्होंने शादी पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ की थी।

अपनी पत्नी से दोबारा शादी करने के पीछे उनकी एक वजह थी। दरअसल बात यह थी कि साल 2014 में आफताब और निन ने कोर्ट में जाकर मैरेज की थी। उस वक्त वो अपनी शादी धूम-धाम से नहीं मना पाए थे, ना ही काई जश्न मना पाएं थे।

https://www.instagram.com/p/BYdzvBCgn-C/?hl=en&taken-by=aftabshivdasani

कोर्ट मैरेज करते समय भी वो अपने दोस्तों को नहीं बुला पाए थे। इसलिए अब जाकर दोबारा शादी करके उन्होंने श्रीलंका में छुट्टियों को एन्जॉय करते हुए अपनी शादी को सेलिब्रेट किया।

आफताब शिवदासानी की पत्नी निन दोसांझ इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किए गए तस्वीरों में डिजाइनर योशिता के डिजाइन किए हुए सॉफ्ट पिंक जोड़ा पहने हुए दिख रही है। इस सॉफ्ट पिंक जोड़े में वे बेहद खूबसुरत लग रही थी।

https://www.instagram.com/p/BYdzvBCgn-C/?hl=en&taken-by=aftabshivdasani

इस शादी की जानकारी निन की बहन प्रवीण दोसांझ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि प्रवीण कबीर बेदी की पत्नी हैं। आफताब की इस शादी में उनके दोस्‍त तुषार कपूर भी शामिल हुए थे। यहां तक कि शादी का वीडियो भी उनके दोस्‍त ने ही शेयर किया है।

आफताब बॉलिवुड में अपनी खास जगह तो नहीं बना पाए पर फिल्म ‘मस्‍ती’ और ‘ग्रेंड मस्‍ती’ जैसी फिल्‍मों में वो नजर आ चुके है। उनकी पत्नी निन हांगकांग में जॉब करती है। वे लंदन बेस्ड पंजाबी परिवार से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.