अकबरुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी पर किया हमला, कहा- ‘मोदी मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा’

News

आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का मैं भी चौकीदार कैंपेन तेजी से आगे बढ़ रहा है। लेकिन विपक्षी पार्टियां इस कैंपेन की खूब आलोचना कर रही हैं। AIMIM नेता और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी प्रधानमंत्री मोदी के इस कैंपेन की आलोचना की है। ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री की चौकीदार शब्द में इतनी ही रुचि है तो वह मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा।

बता दें कि हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैंने ट्विटर पर देखा ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, उन्हें अपने आधार और पासपोर्ट में भी चौकीदार जोड़ देना चाहिए। देश को एक प्रधानमंत्री की जरूरत है, किसी चायवाले या फिर पकौड़े वाले की नहीं।

इससे पहले भी अकबरुद्दीन ओवैसी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। हाल ही में ओवैसी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। तब ओवैसी ने रैली में कहा था कि चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा।

आपको बता दें कि तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है। हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाते रहते हैं। जिसके बाद बीजेपी की ओर से मैं भी चौकीदार कैंपेन की शुरुआत की गई। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ा है। उनके अलावा कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी नेता और बीजेपी समर्थकों ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया।

Leave a Reply