अब लड़कियों को साजन देने जा रहा है अमेजन

सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिसके बिना हर काम अधूरा है और ऐसे ही अपने ग्राहकों से ज्यादा से ज्यादा जुड़ने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट भी सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। साथ ही ये जानना भी आपके लिए जरूरी है कि इन दिनों ट्विटर पर अमेजन की तरफ से एक लड़की को दिया गया जवाब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस घटना पर काफी हस रहे है। अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर एक लड़की ने अमेजन को ट्वीट करते हुए एक सवाल पूछा कि मुझे आपकी वेबसाइट पर वो नहीं मिला जो मुझे चाहिए, इस बात के जवाब में अमेजन ने लिखा कि हम आपकी क्या मदद कर सकते हैं। अमेजन का रिप्लाई सुनते ही उस लड़की ने एक फिल्म का गाना वहां पर लिख दिया, उसके बाद अमेजन ने भी मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया। दोनों के बीच ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट लिख रहे हैं।

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर अदिती (@Sassy_Soul_) नाम की एक लड़की का कहना था कि- हाय अमेजन, आप खुद को दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट कहते हैं लेकिन घंटों तक खोजने के बाद भी मुझे अपनी पसंद का सामान नहीं मिला। इस बात पर अमेजन हेल्प ने रिप्लाई करते हुए कहा कि हम ग्राहकों की जरूरत को समझने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और उपलब्ध सामान की लिस्ट भी बढ़ा रहे हैं। क्या आप बता सकती हैं कि आपको क्या चाहिए?

इस रिप्लाई को पढ़ते ही अदिती नाम की इस लड़की ने लिखा कि बस इक सनम चाहिए, आशिकी के लिए। इसके बाद अमेजन का ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहे शख्स ने तुरंत जान तेरे नाम फिल्म के गाने से लड़की के ट्विट का रिप्लाई कर दिया। अमेजन की तरफ से लिखा गया ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुमपे मरता है। फिर क्या था अमेजन की तरफ से दिया गया यह जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और लोगों ने काफी पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.