राम जन्मभूमि केस में कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, जमकर सुनाई खरी-खोटी

Election, News

देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है और हर बार की तरह इस बार राम मंदिर का मुद्दा गर्माया हुआ है। जिसे लेकर आये दिन बीजेपी और एक दूसरे पर हमला बोलती हैं और आरोप भी लगाती हैं। इस बार हमला बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर किया गया है।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को लखनऊ में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरा उन्होंने कहा कि कि कोर्ट में राम जन्मभूमि का मामला आता है तो राहुल गांधी के वकील केस चलने नहीं देते हैं और उसमें रोक लगाते हैं। शाह ने यह भी कहा कि कांग्रेस को राम जन्मभूमि पर कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है।

अमित शाह ने आगे कहा कि ‘कांग्रेस की सरकार ने 42 एकड़ जमीन राम जन्मभूमि न्यास से अधिग्रहीत की थी। मोदी सरकार ने उस जमीन को वापस न्यास को देने का फैसला किया है और कांग्रेस उसका भी विरोध कर रही है। कांग्रेस को राम जन्मभूमि पर कुछ भी बोलने का अधिकारी नहीं है। जब भी कोर्ट में केस आता है तो राहुल गांधी के वकील केस को चलने नहीं देते हैं। बता दें कि अमित शाह ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदीजी ने दुनिया में देश के सम्मान को आसमान तक पहुंचाने का काम किया है और गठबंधन वाले मोदीजी का विकल्प बनने की बात करते हैं।

Leave a Reply