प. बंगाल: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द, प्रशासन ने नहीं दी हैलिकॉप्टर लैंड करने की इजाजत

Election, News

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। सभी पार्टियों ने अपने मिशन की शुरुआत कर दी है। सभी अपना दमखम दिखाने की तैयारी में लगे हैं। सभी  पार्टियों ने बीजेपी का सूपड़ा पूरी तरह साफ करने की ठान ली है। वहीं, बीजेपी  ने अपने मिशन की शुरुआत बंगाल से कर दी है। बीमारी से ठीक होने के बाद अमित शाह ने मालदा में चुनावी रैली को संबोधित किया। हांलाकि, शाह की इस रैली पर जमकर विवाद हुआ। आज भी अमित शाह झारग्राम में रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन हैलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने से शाह की रैली रद्द हो गई।

झारग्राम की जिलाधिकारी ने बीजेपी को हैलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है, इजाजत नहीं मिलने से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है और कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि शाह के हैलिकॉप्टर को पहले भी मालदा में उतारने की इजाजत नहीं मिली थी लेकिन मामले को तूल पकड़ता देख बाद में हैलिकॉप्टर को इजाजत मिल गई थी।

बता दें कि मंगलवार को अमित शाह ने मालदा रैली को संबोधित किया और ममता सरकार पर जमकर हल्ला बोला। अमित शाह यहीं नहीं रूके उन्होंने टीएमसी को राज्य से उखाड़कर फेंकने की बात भी कही। शाह ने आगे कहा कि ‘मेरे हैलिकॉप्टर को उतारने के लिए इजाजत नहीं दी गई, अगर इजाजत नहीं मिली तो हम हैलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे और मार्च करेंगे।

अमित शाह ने कहा कि बंगाल की निकम्मी सरकार को उखाड़कर फेंक दो। बीजेपी की सरकार आपकी रक्षा करेगी। बंगाल में उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही हैं। शाह ने ममता सरकार पर बंगाल को कंगाल बनाने का आरोप भी लगाया। आजादी के बाद जिस बंगाल का हर क्षेत्र में नाम रहा, आज वही कम्यूनिस्टों और तृणमूल कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से बुरे हालात में पहुंच गया है।

Leave a Reply