पंजाब में रावण दहन देखने आए लोगों पर चढ़ी ट्रेन, 50 से ज्यादा की मौत की आशंका…

पंजाब के अमृतसर शहर से एक बड़ी खबर आ रही है। पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। आपको बता दें कि इस दुर्घटना में 50 लोगों के मरने की आशंका है।

यह बड़ा हादसा चौड़ा बाजार के पास हुआ है। आपको बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बाजार में ट्रेन की पटरी के पास राणव दहन हो रहा था। इसे देखने के लिए ट्रैक के पास सैंकड़ो लोग मौजूद थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन लोगों की भीड़ के ऊपर से निकल गई। इस हादसे में 50 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है।

 

 

आपको बता दें कि लोग रावण दहन की वजह से शायद ट्रैन के ऊपर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाए जिसकी वजह से ये बहुत बड़ा हादसा हुआ है। घटना स्थल यानी ग्राउंड जीरो से काफी दर्दनाक तस्वीरें आ रही हैं, जिसे देखना भी मुश्किल है।

 

 

रेलवे ट्रैक के आस पास खून से लथपत लाशें इधर-उधर बिखरी पड़ी हुई हैं। घटनास्थल पर मौजूद सभी चश्मदीदों से जब बात की गई तो, उन्होंने बताया कि ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा थी और उसे अगर कण्ट्रोल में भी लाया जाता तो भी लोगों का बचना मुश्किल था। लेकिन वहां के लोगों का कहना है कि ट्रैन की स्पीड काम नहीं की गई और इस वजह से ये घटना हुई।

 

Tags:

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like