anurag-thakur-angry-former-chief-selector-sandeep-patil

संदीप पाटिल पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- पाटिल ने तोड़ा विश्वास

कुछ दिन पहले तक बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर रहे संदीप पाटिल अब बीसीसीआई के ही निशाने पर आ गए हैं। चयन समिति का कार्यकाल पूरा करने के बाद पाटिल द्वारा एक के बाद एक किए जा रहे खुलासों से बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष अनुराग ठाकुर खासे नाराज है, अनुराग ने पाटिल पर गोपनीयता भंग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पाटिल अनैतिक काम कर रहे हैं।

पाटिल ने सचिन और धोनी पर किए थे खुलासे

संदीप पाटिल ने चीफ सेलेक्टर का पद छोड़ते ही एक टीवी चैनल पर धोनी की कप्तानी और सचिन के संन्यास के बारे में कुछ अहम खुलासे किए थे। पाटिल के मुताबिक सचिन तेंदुलकर को चयनकर्ता टीम से बाहर कर सकते थे लेकिन उन्होंने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके अलावा पाटिल ने धोनी की कप्तानी के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि धोनी से वनडे टीम की कप्तानी छीनने पर भी विचार किया गया था।

बीसीसीआई प्रमुख की कड़ी प्रतिक्रिया

पूर्व सेलेक्टर संदीप पाटिल पर भड़कते हुए बीसीसीआई प्रमुख अनुराग ठाकुर ने कहा है कि संदीप ने बीसीसीआई के उस भरोसे को तोड़ा है जिसके चलते उन्हे चयन समिति का अध्यक्ष बनाया गया था, बीसीसीआई चीफ ने कहा कि चयन समिति का पूर्व अध्यक्ष होने के नाते उन्हे ऐसी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए थीं। अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके संदीप पटिल पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि भविष्य में संदीप पाटिल पर भरोसा करना बेहद ही मुश्किल होगा और कोई भी संगठन उनकी सेवाएं लेने से पहले 10 बार सोचेगा।

बीसीसीआई के पूर्व चीफ सेलेक्टर संदीप पाटिल इन दिनों एक टीवी चैनल पर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे हैं, इसी चैनल पर दिए इंटरव्यू में पाटिल ने सचिन और धोनी पर खुलासे करने के बाद सनसनी फैला दी थी। अपना देखना ये होगा कि बीसीसीआई प्रमुख अनुराग ठाकुर द्वारा दिखाए गए कड़े तेवरों के बाद पाटिल कि क्या प्रतिक्रिया आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.