अब तो देश के वित्त मंत्री ने भी राहुल गांधी को ‘ना’पास होने वाला ‘पप्पू’ बता दिया

News

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अनपी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। तो वहीं, वार-पलटवार का सिलसिला भी जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आये दिन बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते रहते हैं। इस बार केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। अरुण जेटली ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर सेना, कोर्ट और रिजर्ब बैंक ऑफ इंडिया के खिलाफ नकली अभियान चलाने का आरोप लगाया है।

अरुण जेटली ने कहा कि अभी देश और यहां की संस्थाओं को मिटाने पर तुले लोगों से इसे बचाने का समय है। जेटली ने राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ घृणित बयानबाजी का आरोप लगाते हुए उन्हें असफल छात्र करार दिया।जेटली ने आगे लिखा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारें आरबीआई, न्यायपालिका और सीबीआई जैसी संस्थाओं के साथ हस्तक्षेप करती थीं। पिछले दो महीनों में कई फर्जी अभियान देखे गए हैं, जो कि अपने मकसद में असफल रहे क्योंकि झूठ दीर्घायु नहीं होती है।

जेटली ने राहुल गांधी को एक असफल छात्र बताते हुए कहा कि यदि हम राफेल पर राहुल गांधी के दो भाषणों का विश्लेषण करें तो पाएंगे कि वो प्रधानमंत्री से ईर्ष्या से उत्पन्न एक निजी घृणा पर आधारित थे। एक असफल छात्र हमेशा क्लास के टॉपर से नफरत करता है।

बता दें कि अरुण जेटली ने ममता सरकार पर भी हमला बोला। जेटली ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर संकट में है। बीजेपी के नेताओं को जमीन पर नहीं उतरने दिया गया, सार्वजनिक सभाओं को रोका गया, रथयात्रा को रोक दिया गया। कई मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी का रुख आत्म-विरोधाभासी है। वह केरल में कैमरों के पीछे गाय की हत्या करते हैं और मध्य प्रदेश में गो-वध के खिलाफ राष्ट्रीय कानून अधिनियम लागू करते हैं।

Leave a Reply