केेजरीवाल ने PM मोदी और अमित शाह को देश के लिए बताया खतरा, कहा-‘हमारा मकसद सिर्फ BJP को हराना’

News

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस ने AAP के साथ गठबंधन करने से पूरी तरह इनकार कर दिया है। वहीं केजरीवाल ने पंजाब में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने से साफ इनकार कर दिया है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं चाहता था। लोग आम आदमी पार्टी से प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं। पंजाब में लोगों को दिल्ली जैसी सरकार चाहिए। लोग कह रहे हैं कि पंजाब में दिल्ली जैसा काम हो। स्कूल और स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार हो। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस ने झूठे वादे करके सत्ता पाई। किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। राज्य के मुख्‍यमंत्री से लोग निराश हुए हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि आप कितनी सीटें जीतेगी यह नहीं कह सकता लेकिन पंजाब में पार्टी अच्छी सीटें लोकसभा चुनाव में लाने जा रही है। साथ ही केजरीवाल ने पीएम मोदी और अमित शाह को देश के लिए खतरा भी बताया। केजरीवाल ने कहा कि दोनों दोबारा सत्ता में आये तो संविधान बदल देंगे। हम बीजेपी को पराजित करना चाहते हैं। इसलिए कांग्रेस से गठबंधन की बात की थी।

Leave a Reply