गृह मंत्री राजनाथ सिंह की ममता बनर्जी से फोन पर तीखी बहस, जानिए पूरा मामला

Election, News

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई है। तो वहीं ममता सरकार किसी की हाल में बीजेपी को राज्य में अपनी पैठ बनाने का एक भी मौका नहीं दे रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह झारग्राम रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन प्रशासन ने शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी थी। जिस कारण शाह की रैली रद्द हो गई थी।

बता दें कि मंगलवार को अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही शाह की रैली खत्म हुई, जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को लाने वाली बस पर हमला हो गया। रैली में हुई हिंसा को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह और ममता बनर्जी में तीखी बहस हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मुददे को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन किया जिसके बाद फोन पर  दोनों के बीच काफी बहस हुई।

गौरतलब है कि अमित शाह की मिदनापुर रैली खत्म होने के बाद जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को लाने वाली बस पर हमला हो गया। वहां मौजूद उपद्रवियों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की और एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। बीजेपी ने इस हमले में सत्ताधारी टीएमसी के शामिल होने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply