यूपी: आजम खान ने BJP उम्मीदवार जयाप्रदा के लिए कही गलत बात, जयाप्रदा ने दिया ये जवाब

Election

देश में सबसे बड़ा सियासी दंगल यानि लोकसभा चुनाव होने में चंद ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। सभी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियां बीजेपी को हराने के लिए एक जुट हैं तो वहीं, बीजेपी भी जनता को लुभाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। चुनाव का असली रंग तो देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है और मिले भी क्यूं ना, देश की सियासत यूपी जो शुरू होती है। सभी विपक्षी पार्टियों ने मोदी लहर को पूरी तरह खत्म करने की ठान ली है। सूबे की धुर-विरोधी रही दो पार्टियां सपा और बसपा ने तो साथ-साथ चलने का फैसला किया है।

लेकिन, बात करें उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट की तो, रामपुर सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प होगा। क्योंकि यहां आजम खान बनाम जयाप्रदा है। दोनों एक दूसरे को एक आंख न देखने वाले, इस बार चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग भी तेज हो गई है। बता दें कि रामपुर के शाहाबाद में आजम खान ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान आजन खान ने जयाप्रदा पर जमकर निशाना साधा।

आजम खान ने आरोप लगाया कि जब बीजेपी की उम्मीदवार ने अपने सफर की शुरुआत की, तो उन्होंने (जया प्रदा) कहा कि मैं दानव का वध करने के लिए जा रही हूं। आजम खान ने रैली के दौरान लोगों को अपने कामों की उपलब्धियां गिनवाई। सपा नेता आजम खान ने कहा कि उन्होंने रामपुर के बच्चों के लिए भीख मांगकर स्कूल बनवाया, लाचार बच्चों के लिए एक अजीम-ओ-शान यूनिवर्सिटी बनवाई। लोगों को कोई परेशानी न हो इसलिए सड़क और पानी का काम करवाया। लेकिन बीजेपी वालों के लिए मैं दानव हूं और इस बार मेरा वध होगा।

 

तो वहीं, रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने आजम खान पर पलटवार किया। बता दें कि जयाप्रदा ने पुराने गंज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आजम खान को भाई कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी आपको अभद्र शब्द नहीं कहे। ये मेरे संस्कार हैं। उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे संस्कार दिए हैं। जयाप्रदा ने आगे कहा कि मैं आपके सामने आकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं। आप झूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं, ताकि  मैं रामपुर से भाग जाऊं। हालांकि, आजम खान और जयाप्रदा के बीच ये कोई पहली जुबानी जंग नहीं है। इससे पहले भी जयाप्रदा आजम खान पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं।

Leave a Reply