जियो लें कर आ रहा है दीवाली धन धना धन अॉफर, पढ़े पुरी जानकारी !

by rohit patwal Posted on 43 views 0 comments
reliance diwali offer starts from today

रिलायंस जियो दीवाली पर अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही खास तोहफा लेकर आया है। 399 रुपये का रीचार्ज करवाने पर आपको 100 फीसदी तक का कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी ने इस बात की सूचना देते हुए कहा है कि यह ऑफर 12 से 18 अक्टूबर के बीच ही वैलिड रहेगा। जियो के इस ऑफर को दीवाली धन धना धन ऑफर का नाम दिया गया है।

आपको बता दें कि कैशबैक वाउचर के रूप में दिया जाएगा जिसे आप रीचार्ज करवाते समय इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं आज से शुरू हो रहे इस ऑफर की वैलिडिटी दिवाली से एक दिन पहले ही खत्म हो जाएगी। इस बीच रिचार्ज करवाने वाले उपभोक्ता को 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर भी उठाया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक बार में सिर्फ एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है और वह भी 15 नवंबर के बाद ही इस्तेमाल किया जा सकता है। आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना माना जाएगा। जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वह भी इसका प्रयोग कर सकते है। 399 रुपये वाले रिचार्ज का फायदा उपभोक्ता को चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद ही मिलेगी। इतना ही नहीं इन ऑफर्स को माई जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी उपलब्ध कराया जा सकता है।

इसी के साथ आपको बता दें कि देश में दूरसंचार कंपनियों की 4जी इंटरनेट सेवाओं में डाउनलोड स्पीड के हिसाब से अगस्त महीने में रिलायंस जियो इस बार फिर अव्वल रही है। दूरसंचार नियामक ट्राई के आंकड़ों के मुताबिक अगस्त महीने में जियो के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड 18.43 एमबीपीएस रही है जो निकटतम प्रतिद्वंद्वियों से लगभग दोगुनी है। ट्राई अपने ‘मायस्पीड’ ऐप पर मिले आंकड़ों के आधार पर नेटवर्क स्पीड का आंकलन करता है।

इसके मुताबिक अगस्त के महीने में मोबाइल नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड के हिसाब से वोडाफोन (8.99 एमबीपीएस) दूसरे स्थान पर पहुंची है। इसी तरह आइडिया के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड 8.74 एमबीपीएस बताई गई है और वह तीसरे स्थान पर अपनी जगह बना पाई है। डाउनलोड स्पीड के हिसाब से एयरटेल चौथे स्थान पर रही है जिसके नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड घटकर 8.55 एमबीपीएस ही रह गई है।

Comments


COMMENTS

comments