साध्वी प्रज्ञा को NCP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, बीजेपी समर्थकों ने की पिटाई, देखें वीडियो

Election, News

बीजेपी की ओर से भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से विपक्षी नेता साध्वी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। तो वहीं, साध्वी प्रज्ञा भी विवादित बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद चुनाव आयोग ने साध्वी को नोटिस जारी किया था।

भोपाल में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने रोड शो किया और इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की गई। जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा कलेक्टर ऑफिस में अपना पर्चा दाखिल करने पहुंचीं। इस दौरान एसडीएम दफ्तर में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि यह युवक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का है।

जानकारी के मुताबिक, इसी शख्स ने रोड शो के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह को काले झंडे दिखाने की कोशिश की थी। इसके बाद वह शख्स एसडीएम दफ्तर में जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिखाई दिया। तो उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। जिसमें भगवा गमछा गले में डाले हुए कुछ युवक एक शख्स को मारते हुए नजर आ रहे हैं। ये मारपीट उस वक्त की गई है, जब वहां मीडिया और पुलिस दोनों मौजूद थे। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भोपाल भगवामय है और ये भगवा को आतंकवाद कहने वालों के लिए जवाब है। उन्होंने कहा कि ये सनातनी भारत है और कांग्रेस के हाथों में न देश सुरक्षित है और महिला सुरक्षित है। बता दें कि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। जिनका मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से होगा।

Leave a Reply