पंजाब के पूर्व मंत्री से माफी मांगने पर केजरीवाल के लिए इस बीजेपी नेता ने कही ये बड़ी बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विवादों में पूरी तरह से घिर गए हैं। केजरीवाल के पंजाब में अकाली दल की सरकार में पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली ईकाई का कहना है कि इससे केजरीवाल का झूठा चेहरा बेनकाब हुआ है।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स माफिया के साथ जुड़े होने का आरोप लगाया था, जिसके चलते मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था। बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जो बात हम लंबे समय से कह रहे थे, वो आज साबित हो गया। वो झूठे हैं। उन्होंने मजीठिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगी है।

बीजेपी नेता मनोज तिवारी का कहना है कि वो झूठे आरोप लगाने के लिए अरुण जेटली और नितिन गडकरी से भी माफी मांगने जा रहे हैं। आपको बता दें कि जेटली और गडकरी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए भी केजरीवाल के ऊपर मानहानी के मुकदमे चल रहे हैं। वहीं बीजेपी सासंद विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिसंबर से केजरीवाल सीलिंग के मुद्दे पर सिर्फ अपनी जुबान चला रहे हैं। उन्होंने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल ने 8 फरवरी को राजधानी में 351 सड़कों को अधिसूचित करने की फाइल को मंजूरी दी लेकिन ये मामला अभी भी लंबित है।

उन्होंने केजरीवाल पर माफी मांग भावनात्मक कार्ड खेलने का आरोप लगाया है और साथ ही कहा है कि वो लोगों को गुमराह कर रहे हैं। गुप्ता ने निगरानी समिति के सदस्यों को कानून के बाहर काम न करने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर निगरानी समिति कानून के खिलाफ काम करेगी तो बीजेपी इसका विरोध करेगी।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

उन्नाव के बाद कठुआ में हुई 8 साल की आसिफा के साथ दरिंदगी, सड़कों पर लोगों का प्रदर्शन

उन्नाव का रेप केस इतना ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है उसके बाद भी ...

भारतीय रेलवे की बड़ी सौगात, अब अपना कन्फर्म टिकट आसानी से करें किसी और को ट्रांसफर

अपने यात्रियों को राहत पहुंचाते हुए, भारतीय रेलवे ने घोषणा की है कि अब ...

padmavati movie will release in 3d

दमदार ट्रेलर और दीपिका के “घूमर” गाने के बाद पद्मावती रिलीज हो सकती है 3D में

‘पद्मावती’ जो कि मोस्ट अवेटज फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के पहले गाने ...