बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी पर की विवादित टिप्पणी, कहा- ‘प्रियंका लोगों को पीटती हैं…’

Election, News

हाल ही में प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया गया है। जिसे लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लेकिन अभी हम बात कर रहे हैं एक ऐसे नेता की जो अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। जी, हां बात कर रहे हैं। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की। जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी की है। स्वामी ने कहा कि प्रियंका के साथ दिक्कत है, जो सार्वजनिक जीवन में उपयुक्त नहीं है। वह लोगों को पीटती हैं। प्रियंका कब संतुलन खो बैठेंगी किसी को नहीं पता। जनता को यह मालूम होना चाहिए।

बता दें कि बीजेपी नेताओं की तरफ से आए दिन प्रियंका गांधी पर जुबानी हमले किए जा रहे हैं। हाल ही में प्रियंका पर कैलाश विजयवर्गीय ने भी विवादित टिप्पणी की थी। हालांकि, मामले को तूल पकड़ता देख उन्होंने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि बताना चाहता हूं कि अगर ऐसा कोई बयान आता है तो उन्हें इसे जांचना चाहिए। मैंने बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए ‘चॉकलेटी’ शब्द का इस्तेमाल किया, किसी भी राजनीतिक नेता के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया।

आपको बता दें कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है। लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं। इसलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है। अगर कांग्रेस में राहुल गांधी के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता।

Leave a Reply