बीजेपी नेता की फिसली जुबान, प्रियंका गांधी को बताया शूर्पणखा

Election, News

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए सभी पार्टियां एक जुट हैं तो वहीं बीजेपी के कुछ नेता अपनी ही पार्टी से नाराज़ हैं और आये दिन अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते रहते हैं। तो कुछ विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। जिससे बीजेपी की मुसीबत और बढ़ जाती हैं। बता दें कि राजनीति में सक्रिय रूप से एंट्री के बाद प्रियंका गांधी पर राजनीतिक हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीजेपी के नेता लगातार उन पर टिप्पणी कर रहे हैं। इस कड़ी में यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने प्रियंका गांधी को शूर्पणखा कहा और राहुल गांधी की तुलना रावण से की।

जानकारी के मुताबिक जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह से राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण ने पहले अपनी बहन को भेजा था। अब राम की भूमिका में मोदी हैं और रावण के रूप में राहुल है। उसने शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन प्रियंका को मैदान में उतारा है तो मान लीजिए कि लंका विजय हो गई।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाने के बाद पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश है और इसे कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक भी कहा जा रहा है। हालांकि, बीजेपी लगातार प्रियंका गांधी पर हमले कर रही है। सबसे पहले बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने कहा था कि प्रियंका गांधी को राजनीति नहीं आती। वे सुंदर हैं, लेकिन सुंदर चेहरे से वोट नहीं मिलते। इसके बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रियंका गांधी को दागी जीवनसाथी वाली महिला कहा था।

Leave a Reply