‘साइकिल’ का बटन दबा मोदी जी को PM बनाएं- BJP नेता..

Election, Politics

चुनावी प्रचार के दौरान नेताओं की जुबान अक्सर फिसलती रहती है और कई बार ये उनके लिए मुसीबत भी बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय जनता पार्टी के नेता अशोक वाजपेयी के साथ। जब वह बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए अपनी पुरानी पार्टी के चुनावी चिन्ह का जिक्र कर बैठे। हरदोई में हुई एक सभा में अशोक वाजपेयी ने कहा कि साइकिल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएं।

रविवार को हरदोई की जनसभा में अशोक वाजपेयी ने कहा, ‘’…29 अप्रैल को सवेरे से बूथ पर वोट डालने पहुंचना, साइकिल वाला बटन दबाकर मोदी जी को जिता देना…’’। अशोक वाजपेयी हरदोई से बीजेपी के उम्मीदवार जय प्रकाश रावत के पक्ष में प्रचार कर रह थे।

दरअसल, अशोक वाजपेयी काफी लंबे समय तक समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं, कुछ समय पहले ही वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपनी एमएलसी सीट खाली की थी।

हरदोई की इसी रैली में बीजेपी के नेता नरेश अग्रवाल की भी जुबान फिसली थी। नरेश अग्रवाल ने यहां चुनावी सभा में कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री तो अमित शाह हैं, लेकिन विपक्ष का उम्मीदवार कौन है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि प्रचार के दौरान कई ऐसे मौके आते हैं जो नेताओं के लिए मुश्किलें पैदा कर देते हैं। इनमें काफी बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

फिर चाहे वह बीते दिनों मेरठ के एक नेता द्वारा दिया गया ‘कमल…कमल…कमल…कमल’ का बयान हो या फिर उसी नेता के द्वारा बाद में ‘नमो…नमो…नमो..’ का दिया गया बयान हो.

Leave a Reply