रैली में SP-BSP पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- ‘बुआ-भतीजे की दुकान पर जड़ देंगे अलीगढ़ का ताला’

Election, News

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी बिसात बिछा दी है। चुनाव माहौल के मद्देनज़र बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के अलीगढ़ जिले में ब्रज क्षेत्र- बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। बीजेपी अध्यक्ष ने संबोधन के दौरान सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने सपा-बसपा को गुंडा करार दिया। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने कहा कि अलीगढ़ में बुआ-बबुआ की दुकान पर बीजेपी ताला लगाएगी।

बता दें कि संबोधन के दौरान अमित शाह ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि बुआ-बबुआ एक साथ हैं तो यूपी में 74 सीटें कहां से आएगी। मैं कहता हूं हमारी सभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का सैलाब देखकर ही पता चलता है कि 74 सीटें कहां से आएंगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने जीत का दावा किया और कहा कि 2019 के चुनाव में बुआ-भतीजे की दुकान पर अलीगढ़ का ताला लगाने का काम बीजेपी कार्यकर्ता करने वाले हैं।

अमित शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने का काम बीजेपी ने किया है। शाह ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। शाह ने कहा कि देश के सुरक्षा के लिए खतरा बने घुसपैठियों का कांग्रेस पार्टी समर्थन करती है। देश से चुन-चुनकर घुसपैठियों को बाहर निकालने का काम मोदी सरकार ने किया।

Leave a Reply