देहरादून रैली: राहुल गांधी पर भड़के अमित शाह, बोले- ‘राहुल के चेहरे से…’

Election, News

देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड के देहरादून में एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीतती है। बता दें कि 1 फरवरी को मोदी सरकार ने अपना अंतरिम बजट पेश किया था। ये बजट जनता की जरुरतों को ध्यान में रख कर पेश किया गया था। बीजेपी के कार्यकर्ता मुश्किल से मुश्किल चुनाव को भी प्रचंड विजय में बदलने की ताकत रखता है। शाह ने आगे कहा कि बीजेपी चाय बेचने वाले को भी देश का प्रधानमंत्री बनने का मौका देती है।

जनसभा के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि बजट के बाद से राहुल गांधी के चेहरे से नूर गायब है। जब पीयूष गोयल देश का बजट पेश कर रहे थे, तब जोश में बोलने वाले विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई थीं। शाह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा कल पेश किए बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद से पहली बार देश को सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार ने दिया है।

बता दें कि अमित शाह ने हरिद्वार और टिहरी लोकसभा क्षेत्र के बूथ इकाइयों के अध्यक्षों, बूथ पालकों और बूथ लेवल सहायक दो त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया। वह हेलीकॉप्टर से परेड मैदान में उतरें और उसके बाद पंडाल में बनाई गई विकास प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए। अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बेहद कठिन यात्रा है। प्रधानमंत्री ने यहां के लिए ऑल वेदर रोड़ का तोहफा देकर यात्रा को हर मौसम के लिए सुगम बनाने का प्रयास किया है।

 

Leave a Reply