मोदी सुनामी की तरह, 2019 के बाद नहीं होगा कभी चुनाव- साक्षी महाराज

Election

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में लगी हुई हैं। ख़बरों के मुताबिक इस बार बीजेपी यूपी में अपने कई सांसदों की टिकट काट सकती है। इसी डर से सांसद साक्षी महाराज ने कुछ दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने अपने क्षेत्र में अपनी लोकप्रियता का बखान किया था। एक बार फिर साक्षी महाराज ने एक ऐसा ही बयान दिया है। जिससे वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

जी हां, आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भविष्यवाणी करते हुए अचानक फिर से विवादों में आ गए हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रैली को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि ‘मोदी सुनामी’ की वजह साल 2019 के बाद चुनाव कराने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। ख़बर के मुताबिक, साक्षी महाराज ने आगे कहा कि मोदी नाम की सुनामी है। देश में जागृति आई है कि इस चुनाव के बाद 2024 में कोई चुनाव नहीं होगा। केवल यही चुनाव है इस देश के प्रत्याशी जितवाने का काम करेंगे।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार के विकास कार्यों को जनता के सामने रख रहे हैं और जनता से दूसरे कार्यकाल के लिए वोट मांग रहे हैं। लोकसभा चुनाव देशभर में सात चरणों में आयोजित किया जाएगा। चुनाव आयोग ने 10 मार्च को घोषणा की थी कि अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम में विधानसभा चुनाव एक साथ संसदीय चुनाव होंगे। चुनावों का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू होगा। जिसके नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे।

गौरतलब है कि साक्षी महाराज ने इससे पहले कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए टिकट नहीं मिलने पर भी वह पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे। साथ ही, उन्होंने इस बात के लिए भी चेताया था कि अगर उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो परिणाम अच्छे नहीं आएंगे।

Leave a Reply