पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड सितारों ने किया ऐसा रिएक्ट, जानिए क्या बोले- सलमान, आमिर, प्रियंका समेत ये सेलेब्स

News

14 फरवरी 2019 को जब पूरे देश में लोग जब एक-दूसरे को गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार कर रहे थे तब, शरहद पर हमारे जवान अपनी जान देकर हमारी रक्षा कर रहे थे। जी हां, 14 फरवरी गुरुवार को जम्मू- कश्मीर में हुए पुलवामा आंतकी हमले ने देश-भर में दुख का माहौल पैदा कर दिया है। आतंकियों के इस कायराना हमले में हमारे देश के 44 जवान शहीद हो गए हैं और कुछ जवान घायल भी हैं। रिपोर्टस् के मुताबिक आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों से भरी बस में 100  किलो से ज्यादा विस्फोटकों से लदी कार ने उनको टक्कर मार दी। इंसानियत को शर्मसार करती आतंकियों की उस हरकत का पूरा देश आतंकियों को सजा दिलाते की बात कर रहा हैं और वहीं शहीदों के परिवार का कहना हैं कि जान के बदले आतंकियों की जान चाहिए। वहीं बॉलीवुड से जुडे़ कई बड़े सितारों ने भी इस आतंती हमले की कड़ी निंदा की है।

आमिर खान-

बॉलीवुड में आमिर ने आतंकी हमले पर शोक जताते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि,” पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ (CRPF) जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारें में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं। यह बेहद ही दुखद घड़ी है और उन परिवारों के साथ मेरी संवेदनांए हैं जिन्होंने अपनो को खोया है”।

प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले पर शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदनांए व्यक्त की हैं।

विक्की कौशल-

फिल्म उरी के जरिए अपनी पहचान बनाने बाले एक्टर विक्की कौशल ने इस हमले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि,” आतंकी हमले के बारें में जानकर काफी दुखी और सदमें में हूं। मेरा सीआरपीएफ के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है। इसके अलावा विक्की ने घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है”।

रणवीर सिंह-

फिल्म सिम्बा एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस हमले पर अपना दुख व्यक्त किया और आतंकियो के प्रति गुस्सा जाहिर किया है।

सुनील ग्रोवर-

सुनील ग्रोवर ने भी इस हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

करण जौहर-

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने भी इस आतंकी हमले से बेहद दुख में हैं।

सलमान खान-

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी आतंकी हमले पर अपना दुख व्यक्त करके हुए शहीद जवानों के परिवार वालों के प्रति संवेदनांए व्यक्त की हैं।

अनुष्का शर्मा-

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस आतंकी हमले से काफी दुख में हैं।

प्रिटी जिंटा-

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा भी इस हमसे शाक्ड् हैं और शहीद जवानों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवदेंनांए व्यक्त की हैं।

तापसी पान्नु-

तापसी पान्नु भी शहीद जवानों के लिए भगवान से उनकी आत्मा की शांती की दुआ की और साथ ही आतंकियों पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया।

वरुण धवन-

फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता वरुण धवन भी जम्मू कश्मीर में हुए इस हमले को लेकर काफी दुखी हैं।

मनोज बाजपेई-

फरहान अखतर-

ऋषि कपूर-

जावेद अखतर-

हेमा मालिनी-

 

सोनू सूद-

दमदार एक्टिंग के लिए फेमस एक्टर सोनू सूद भी पुलवामा हमले में शहीद जवानों के लिए काफी दुखी हैं और शहीद जवानों की फैमिली की लिए संवेदनांए भी जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply