इन दिनों जमकर वायरल हो रही चाय बनाने वाले इस शख्स की तस्वीर, लोग बता रहे सीएम योगी आदित्यनाथ का भाई, जानिए सच्चाई…

News

आये दिन सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियोज़ और फोटोज़ वारयल होती रहती हैं। लेकिन आज हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं वो फोटो आजकल वॉट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है और जानकारी के मुताबिक करीब 23 हजार लोग इस फोटो को शेयर पर चुके हैं। लेकिन आज Wikileaks4India आपको इस फोटो की सच्चाई बताएगा।

जी हां, हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाई की। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो में चाय बनाता दिख रहा व्यक्ति योगी आदित्यनाथ का भाई बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ का भाई चाय की दुकान चलाते हैं। लेकिन आज Wikileaks4India आपको बताएगा कि इस फोटो में कितनी सच्चाई है और फोटो में दिख रहा व्यक्ति कौन है।

बता दें कि एक न्यूज़ चैनल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि सिंह से बात की तो पता चला कि वह व्यक्ति योगी आदित्यनाथ का भाई नहीं है और ना ही वो व्यक्ति योगी आदित्यनाथ के परिवार का है। योगी की बहन ने बताया कि योगी आदित्यनाथ तीन भाई और तीन बहन हैं। शाशि ने बताया कि योगी का एक भाई इंडियन आर्मी में सूबेदार है। हालांकि, अभी तक उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन इतना तो साफ है कि उस व्यक्ति का चेहरा योगी से जरुर मिलता-जुलता है। लेकिन वो योगी आदित्यनाथ का भाई नहीं है।

Leave a Reply