बंगाल हिंसा पर योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को ललकारा, कहा-‘ममता यह तुम्हारी आखिरी गलती’

Election, News

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बंगाल दौरे पर हैं। कोलकाता में योगी की रैली रद्द होने की ख़बरें आने के बाद अमित शाह ने निर्देश दिया कि चाहे कुछ भी हो, रैलियां रद्द नहीं होंगी। बारासात में मंच से योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को ललकारा कि अमित शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा ‘ममता’ की आखिरी गलती है।

बंगाल के बारासात में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित है। योगी ने आगे कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छिपाने की जगह नहीं मिलेगी।

योगी आदित्यनाथ ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने को लेकर टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी जिनको समर्थन कर रही है, वे लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। टीएमसी के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा है। ये लोग ‘जय श्री राम’ के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं।

बता दें कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जमकर उत्पाद भी हुआ, कई जगहों पर आगजनी भी की गई। अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अगर सीआरपीएफ नहीं होती तो मैं जिंदा वापस नहीं आ पाता।

Leave a Reply