कर्मचारियों के टारगेट पूरा ना करने पर कंपनी ने दे डाली ये सजा, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Off Beat

आज के समय में किसी भी कंपनी में काम करते हुए टारगेट मिलना एक आम बात है और टारगेट पूरा नहीं होने पर बॉस के गुस्से का सभी को सामना करना पड़ता है। लेकिन दोस्तों क्या आपने सोचा है कि टारगेट पूरा न करने पर कोई कंपनी अपने एंप्याइज के साथ पनिशमेंट के तौर पर क्या कर सकती है। हालांकि आप और हम शायद यही सोचेंगे कि कंपनी का टारगेट पूरा न होने पर हमारा प्रमोशन रुक जाएगा या फिर सैलरी नहीं बढ़ पाएगी। ललेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे कि क्या वाकई कोई कंपनी अपने कर्मचारियों के साथ ऐसा कर सकती है…

दरअसल चीन एक कंपनी ने इस मामले पर हद ही पार कर दी है और अपने कर्मचारियों को सजा देने के नाम पर इंसानियत को ही दाव पर लगा दिया है। आपको बता दें कि चीन की इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को घुटने के बल सड़क पर चलने को मजबूर कर दिया है। कंपनी ने ऐसा करते हुए महिला और पुरुष कर्मचारियों में कोई फर्क नहीं किया और महिलाओं को भी सड़क पर घुटनों के बल चलने को मजबूर कर दिया।

व्यस्त सड़क के बीच इन कर्मचारियों को घुटने के बल चलने की संजा कंपनी की तरफ से दी गई और उनके आगे कंपनी के झंडे भी लहराए जा रहे थे। सड़क पर लोग उन्हें हैरानी के साथ पलट कर देख रहे थे। लेकिन इसके बाद भी किसी ने इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई। हालांकि, पुलिस के दखल के बाद इस अमानवीय हरकत को रोका गया। अब इस पूरे वाकया का वीडियो वायरल हो रहा है वहीं हर तरफ से कंपनी को आलोचना झेलनी पड़ रही है। आपको बता दें कि फिलहाल इस कंपनी को बंद कर दिया गया है।

Leave a Reply