कांग्रेसी नेता की PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मसूद अजहर, ओसामा से की तुलना

Election, News

देश में चुनाव माहौल के बीच वार-पलटवार का दौर भी जारी है। कांग्रेस आये दिन बीजेपी पर हमला बोलती रहती है। तो वहीं, बीजेपी भी जवाब देने में पीछे नहीं हटाती है। जी हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए जा रहे निजी हमलों का सिलसिला कम होता नजर नहीं आ रहा है। अब कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। पवन खेड़ा के इस बयान ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इस बयान को मुद्दा बनाते हुए बीजेपी ने इसका वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

बता दें कि बीजेपी ने लिखा है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मोदी का फुल फॉर्म मसूद, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया है। हमें पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की क्या जरूरत है, जब हमारे पास कांग्रेस है? बता दें कि अगर यह मुद्दा जोर पकड़ता है तो यह कांग्रेस के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

गौरतलब है कि पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी का फुल फॉर्म मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई है। पवन खेड़ा के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि यह आपत्तिजनक बयान है, आप देश के प्रधानमंत्री को मसूद अजहर और ओसामा बिन लादेन कैसे बता सकते हैं। यही नहीं, संबित पात्रा ने पवन खेड़ा से माफी की मांग की। बता दें कि ये सारी बयानबाजी का दौरा एक टीवी चैनल पर बहस कार्यक्रम के दौरान शुरु हुआ था। इस प्रोग्राम के दौरान मौजूद लोगों ने भी पवन खेड़ी की टिप्पणी का विरोध किया और खड़े होकर ‘शेम-शेम’ के नारे लगाए।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के इस बयान के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। हजारों लोगों ने पवन खेड़ा को लेकर ट्वीट किया है। जानिए, किसने क्या कहा?

Leave a Reply