कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी की डिग्री का उड़ाया भद्दा मजाक, कहा- ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं’

Election

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में गर्माहट महसूस की जा रही है। तो वहीं, नेताओं का वार-पलटवार का सिलसिला भी जारी है। विपक्षी पार्टियां लगातार बीजेपी नेताओं पर हमलावर है। बता दें कि अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी अपनी पढ़ाई को लेकर एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गई हैं। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर उनके टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम लाइन को क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलकर उनपर निशाना साधा है।

बता दें कि राहुल गांधी के खिलाफ उत्तर प्रदेश की अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने हलफनामे में खुद को 12वीं पास बताया है। जिसके बाद कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा है कि स्मृति की टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम लाइन पर कहा, क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं’। इसके लिए प्रियंका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गाना गाकर स्मृति पर निशाना साधा।

बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि एक सीरियल आने वाला है जिसका नाम है, ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं’, यह उसी की ओपनिंग लाइन होंगी। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि स्मृति जी ने अपनी एजुकेशन क्वालिफिकेशन को लेकर एक चीज कायम की है कि किस तरीके से ग्रेजुएट से 12वीं क्लास  हो जाते हैं, वो मोदी सरकार से और मोदी सरकार में ही मुमकिन है।

Leave a Reply