मीटिंग के दौरान अपने ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर भड़कीं प्रियंका गांधी, जानिए पूरा मामला

Election, News

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री को कांग्रेस के लिए एक मजबूत कदम माना जा रहा है। ख़बर के मुताबिक प्रियंका के पार्टी में आने से ना केवल पार्टी मजबूत होगी। बल्कि पार्टी की आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। बता दें चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी भी पूरी तरह एक्टिव दिख नज़र आ रही हैं। 11 फरवरी को प्रियंका गांधी ने यूपी में 15 किलोमीटर का लंबा रोड शो किया था और प्रियंका आये दिन नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करती रहती हैं। उनकी परेशानियां जानती हैं और उनके क्षेत्र में क्या कमी है इन सभी मुद्दों को लेकर प्रियंका गांधी मुलाकात करती रहती हैं।

बता दें कि यूपी में प्रियंका ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बैठक में मौजूद एक पदाधिकारी से उसकी बूथ संख्या पूछी तो पदाधिकारी इधर-उधर देखते नज़र आया। प्रियंका गांधी के सवालों का अंत यहीं नहीं हुआ फिर उन्होंने पदाधिकारी से पिछले कार्यक्रम के बारे में पूछा और उसकी डिटेल मांगी तो पदाधिकारी के ठीक से जवाब नहीं देने पर प्रियंका गांधी ने उसे फटकार लगाते हुए कहा कि आपकी कोई जिम्मेदारी बनती है या नहीं?

बता दें कि सभा के दौरान प्रियंका ने एक-एक कार्यकर्ता की बात सुनी और प्रियंका ने लोकसभा मीटिंग की दौरान कहा कि यहां जो भी आता है तो खुद को महामंत्री बताता है। आखिर कितने महामंत्री हैं यहां? तो किसी ने जवाब दिया कि 500 लोगों की कमेटी है। ये सुनकर प्रियंका गांधी को हैरानी हुई और कहा कि कितनी बड़ी कमेटी। इतनी बड़ी कमेटी तो यूएन में भी नहीं होती। प्रियंका गांधी ने रायबरेली और अमेठी की कमेटी छोटी करने की बात कही।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा से मनी लॉन्डिंग मामले को लेकर ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। इस मामले को लेकर जब प्रियंका गांधी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये चीजें चलती रहती हैं मैं अपना काम करती रहूंगी।

Leave a Reply