सुरजेवाला ने पीएम मोदी समेत बीजेपी के बड़े नेताओं पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- ‘हमारे पास 1800 करोड़ के भ्रष्टाचार के सबूत’

News

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी तरह से तैयार हैं। सभी पार्टियां अपनी तैयारियों को अंतिम रुप देने में लगी हुई हैं। चुनाव के मद्देनजर वार-पलटवार का दौरा भी जारी है। बीजेपी के नेता आए दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोलते रहते हैं। लेकिन इस बार हमला कांग्रेस की ओर से किया गया है। बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर बड़े भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि येदियुरप्पा ने बीजेपी नेताओं को 1800 करोड़ रुपए की रिश्वत दी थी। हमारे पास सबूत हैं। एक डायरी का जिक्र करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए बीजेपी नेताओं को करोड़ों रुपए दिए थे।

रणदीप सुरजेवाला ने कारवां की रिपोर्ट का हवाले देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी समेत उनके कैबिनेट के तमाम मंत्रियों पर 1800 करोड़ रुपए की रिश्वत का आरोप है। ये वे लोग हैं जो देश चलाते हैं। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा और बीजेपी नेताओं के बीच करोड़ों का लेनदेन हुआ।

बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि डायरी के अनुसार 2690 करोड़ रुपयों की मांग की गई थी। लेकिन, येदियुरप्पा ने बीजेपी को 1800 करोड़ रुपए ही दिए। येदियुरप्पा उस वक्त कर्नाटक के मुख्यमंत्री थे। सुरजेवाला ने कहा कि अगर इस डायरी में कोई सच्चाई नहीं है तो बीजेपी इसकी जांच क्यों नहीं करवाती और अगर यह सच है तो क्या ये बीजेपी के भ्रष्टाचार का सबूत नहीं है।

 

Leave a Reply