योगी के संगम स्नान पर बोले कांग्रेस नेता, कहा- ‘इस संगम में सभी नंगे हैं’

News

प्रयागराज में इन दिनों कुंभ की खूब रौनक देखने को मिल रही है। मंगलवार को यहां योगी कैबिनेट की बैठक हुई। यह पहला मौका था। जब लखनऊ के बाहर प्रयागराज में योगी सरकार की कैबिनेट की बैठक हुई है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगम स्नाना किया। साथ ही कैबिनेट के कई साथी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी की संगम स्नान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि इसी कड़ी में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने मुख्यमंत्री की इसी फोटो को ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। थरुर ने लिखा कि गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं, इस संगम में सब नंगे हैं, जय गंगा मैया की। थरुर के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर पर लोग थरूर को आड़े हाथों ले रहे हैं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के गंगा स्नान की तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं। फिलहाल थरूर के ट्वीट पर बीजेपी की प्रतिक्रया नहीं आई है।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ से पहले पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी संगम स्नान कर चुकी हैं और उन्होंने सपा के मुखिया ने गंगा की कसम कहते हुए कहा था कि अगर वह सत्ता में आए तो जातिगत जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक कर देंगे।

 

 

Leave a Reply