अब इस कांग्रेस नेता ने दिया शर्मनाक बयान, ‘बीजेपी नेता की जीभ काटने वाले को 10 लाख देेने का ऐलान’

Election, News

चुनावी माहौल के बीच चुनाव आयोग की सख्ती के बाद भी नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। बता दें कि ईसी ने हाल ही में चार नेताओं पर प्रतिबंध लगाया है। इसके बावजूद भी नेताओं के आपत्तिजनक बयान जारी है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

आपको बता दें कि सत्ती के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता विनय शर्मा ने अपने फेसबुक पर लिखा कि अगर उन्होंने जल्द ही राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर मांफी नहीं मांगी तो वह उनके खिलाफ धर्मशाला थाना में एफआइआर दर्ज करवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि जो भी शख्स सत्ती की जीभ काटकर लाएगा, उन्हें 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रचार में जुटे हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने एक जनसभा को संबोधित किया था। एक न्यूज़ एजेंसी द्वारा जारी एक वीडियो में सतपाल सत्ती राज्य के सोलन में बीजेपी की एक चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे थे। इस वीडियो में सतपाल सत्ती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी स्लोगन ‘चौकीदार चोर है’ पर निशाना साधते हुए यह कहते दिख रहे हैं, ‘तू कौन होता है नरेंद्र मोदी को चोर बोलने वाला….’ इसके बाद सतपाल सत्ती ने कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया कि वह हम लिख भी नहीं सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बीजेपी के राज्य प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ हिंसा भड़काने वाली टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस ने केस दर्ज करवाया है। शनिवार को सोलन जिले के नालागढ़ के रामशहर कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सत्ती के खिलाफ इसी तरह का आपराधिक मामला दर्ज करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सत्ती को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है।

Leave a Reply