PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कांग्रेस सांसद ने मांगी माफी, बोले- ‘मेरा वो मतलब नहीं था’

Politics

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ऐसा गलतफहमी में हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम के लिए ‘नाली’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। यदि पीएम मोदी इससे नाराज हैं तो वे माफी मांगते हैं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम को चोट पहुंचाने की उनकी कोई मंशा नहीं थी। यदि मेरे बयान से पीएम को चोट पहुंची है तो वे व्यक्तिगत रूप से उनसे माफी मांगते हैं। मेरी हिन्दी अच्छी है, नाली कहने का मेरा मतलब वाटर चैनल से था।

बता दें कि लोकसभा में  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इंदिरा गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा था कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली। अधीर रंजन के इस बयान पर बीजेपी के सांसद भड़क गए और सदन में खूब शोर-शराबा हुआ।

अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी के एक सांसद ने स्वामी विवेकानंद की तुलना प्रधानमंत्री से कर दी, क्योंकि दोनों के नाम में नरेंद्र है।  इससे बंगाल के लोगों को ठेस पहुंची। कांग्रेस नेता ने कहा कि उस दौरान लोकसभा में मैंने कहा कि यदि आप मुझे उकसाएंगे तो मैं कहूंगा कि आप मां गंगा की तुलना गंदी नाली से कर रहे हैं।

Leave a Reply