पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- ‘मोदी जुमला राजा, चौपट राज…’

Election, News

देश में चुनावी माहौल है। राजनीतिक पार्टियों की तरफ से वार-पलटवार का दौर जारी है। बुधवार को बीजेपी नेता संबित पात्रा की तरफ से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर उनकी संपत्ति को लेकर जमकर निशाना साधा गया। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बेरोजगारी, किसानों की समस्या को लेकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी को जुमला राजा और उनके शासन को चौपट राज बताया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि किसानों को सही दाम नहीं मिलता, युवाओं को सही काम नहीं मिलता। जुमले-राजा के चौपट राज में, किसी कर्मयोगी को सम्मान नहीं मिलता।

राहुल गांधी ने बुधवार को ओडिशा का दौरा किया और इस दौरान जनसभा को भी संबोधित किया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओडिशा के गरीबों और किसानों की उपेक्षा की। राहुल ने आगे कहा कि किसानों के लिए महज 17 रुपए प्रतिदिन दिए जाने के फैसले को बीजेपी ऐतिहासिक ऐलान बता रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि मैं नागरिकों के खाते में 15 लाख देने का वादा नहीं करता। लेकिन मैं आश्वस्त जरूर करा सकता हूं कि कांग्रेस सभी गरीबों को न्यूनतम आय दिलाएगी। केंद्र और राज्य सरकार ने यहां के लोगों से जमीन, जल और जंगल छीना है।

Leave a Reply