पीएम मोदी डरपोक, चाइना के सामने जोड़े हाथ, राफेल डील में भी शामिल- राहुल गांधी

Election, News

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री मोदी पर आये दिन जुबानी हमले किए जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में पीएम मोदी सीधे तौर पर शामिल हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि मैं मनोहर पर्रिकर जी से मिला लेकिन राफेल पर कोई चर्चा नहीं हुई। उनके स्वास्थ्य को लेकर बातचीत हुई। कांग्रेस अध्यक्ष ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के बारे में कहा कि निर्मला सीतारमण ने भी झूठ बोला। राहुल गांधी ने कहा कि मैं देश के युवाओं, जवानों से बात करना चाहता हूं।

बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला  था। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी डरपोक हैं और वह डोकलाम प्रकरण के समय चीन के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए थे। राहुल गांधी ने मोदी के चेहरे पर घबराहट और डर होने का भी दावा किया और प्रधानमंत्री को राफेल एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले पर अपने साथ सीधी बहस की चुनौती दी।

राहुल गांधी ने कहा कि वायुसेना के मेरे पायलट मित्रों, आप लोग समझ लो कि ये 30 हजार करोड़ रुपए आपके लिए इस्तेमाल हो सकते थे। मोदी ने ये पैसे अनिल अंबानी को दे दिए हैं। अब स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री ने इस देश से चोरी की है। मैं कड़े शब्द इस्तेमाल नहीं करता, लेकिन करने को विवश हो रहा हूं कि भारत के प्रधानमंत्री चोर हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मोदी जी को पता लग गया है कि हिंदुस्तान को बांटने से, नफरत फैलाने से हिंदुस्तान को नहीं चलाया जा सकता है। हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश को जोड़ने का काम करता है और अगर वह ये नहीं करेगा तो उसे हटा दिया जाएगा।

Leave a Reply