VIDEO: इस बार लड़की को राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

News

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी तरह से तैयारी हैं। सभी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। कुछ पार्टियां तो फिल्मों के जरिए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में पॉलिटिकल फिल्मों की बाढ़ सी आ गई है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर ‘दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनने जा रही है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी नाम इसमें शामिल हो गया है। बता दें कि राहुल गांधी की फिल्म का टीज़र भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘माय नेम इज़ रा गा’ है।

बता दें कि फिल्म राहुल गांधी के बचपन से अब तक के सफर की है। फिल्म में दिखाया गया है कि राहुल गांधी देश की पूर्व प्रधानमंत्री और अपनी दादी की मौत से बहुत आहत होते हैं और पिता राजीव गांधी की मौत के बाद राहुल गांधी राजनीतिक सफर पर कैसे आगे बढ़े ये फिल्म बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में राहुल गांधी को एक लड़की को आंख मारते हुए भी दिखाया गया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म को चुनावी स्टंट भी माना जा रहा है लेकिन राहुल गांधी की फिल्म का चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ता है ये तो फिल्म के रिलीज़ और चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

 

Leave a Reply