वायलेंस था इतना पसंद कि बहन की दोस्त का मर्डर कर लाश के साथ बनाए संबंध, वीडियो से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

23 वर्षीय जेमी रिनॉल्ड इंग्लैंड के टेलफोर्ड शहर का रहने वाला है। उसने अपनी बड़ी बहन की दोस्त के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी उसे सेक्सुअल वायलेंस फिल्में देखने का का शौक था और उसने उसी शौक को अंजाम दिया। 17 साल की जॉर्जिया को उस लड़के ने तड़पा तड़पा मार दिया और उसकी लाश के साथ सेक्स किया। उस लड़के को हिंसा देख कर मजा आता था उसने जैसे फिल्मों में देखा था उसने उसी तरह से अपनी हैवानियत का वीडियो बनाया था। कोई इंसान इतना कैसे गिर सकता है वो अपने 5 मिनट के मजे के लिए किसी की जिंदगी से इतना बड़ा खिलवाड़ कि कोई सोचकर भी हैरान रह जाए।

इस घटना की पुलिस ने एक डाक्यूमेंट्री बनाई है जिस में घटना का खुलासा किया गया है। हैवान दरिंदे जेमी ने बताया कि उसे गला दबाने और महिलओं को बिना कपड़ो के साथ हिंसा करने में मजा आता था इसलिए उसने ये सब किया। उस दरिंदे के पिता ने बताया जेमी सारा दिन सेक्सुअल वायलेंस वाली फिल्में और तस्वीरें देखता था। कोई इंसान इतना बीमार कैसे हो सकता है जो दूसरों को दुखी कर के खुश हो।

बड़ी बहन की दोस्त को बनाया निशाना

जेमी जॉर्जिया से प्यार करता था साथ समय बिताना चाहता था पर जॉर्जिया सबसे मिलने वाली लड़की थी। जॉर्जिया ने उसे पहले ही बता दिया था उसका बॉयफ्रेंड है। जेमी की बड़ी बहन और जॉर्जिया अच्छी दोस्त थी और इसी वजह से जॉर्जिया जेमी को अच्छा दोस्त मानती थी।

बहाना बनाकर धोखे से बुलाया घर

जेमी एक फोटोग्राफर बनना चाहता था, और वो उसे प्रोजेक्ट के बहाने से बुलाता था। जिम्मी के पास जॉर्जिया की काफी फोटोज थी और उसने जॉर्जिया को कहा था कि वो उसकी मदद करने आ जाये। जॉर्जिया और जिम्मी का घर पास ही था और वो 8 बजे उसकी मदद के लिए निकल गयी और उस दिन के बाद वो कभी भी वापस नहीं आयी।

उस रात की सच्चाई

जॉर्जिया जब घर नहीं पहुंची तो घरवालों को उसकी चिंता हुई और उन्होंने उसे मैसेज किया। उसका जवाब आया की वो आज अपनी फ्रेंड के यहां रुकेगी। उसके अगले दिन जब वो घर नहीं लौटी तो उसके घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जॉर्जिया के घर की लोकेशन पता लगाया तो वो जिम्मी के घर की निकली। पुलिस तुरंत वहां पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने जब जिम्मी की क्राइम हिस्ट्री चेक की तो पता चला की जिम्मी ने कुछ साल पहले अपने दोस्त की फांसी पर लटकती हुई तस्वीर एडिट की थी। उस वक़्त तो जिम्मी को पुलिस ने वार्निंग दे कर छोड़ दिया था पर अब पुलिस को समझ आ गया कि उस वक्त उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी थी।

डिजिटल कैमरे में दिखी दरिंदगी

पुलिस को जांच के दौरान एक डिजिटल कैमरा मिला जिससे उसकी सारी सच्चाई सामने आई। कैमरा की रिकॉर्डिंग में दिखाई दे रहा है कि जेमी ने जॉर्जिया को रस्सी से बांध कर उसके पैरों के निचे एक बॉक्स रख दिया था और फिर उसने उस बॉक्स को लात मार दी जिसके बाद जॉर्जिया तड़प तड़प कर मर गयी। उसका मन इसके बाद भीं नहीं भरा तो उसने जॉर्जिया की लाश के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 3 दिन के बाद पुलिस ने जिम्मी को अरेस्ट कर लिया और जॉर्जिया की लाश बिना कपड़ो के एक तालाब में फेक दिया था। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उस दरिंदे ने कई महिलाओं को मारने की प्लानिंग की थी और वो एक डायरी मे लिखा था। उसके पास से 16000 महिलाओं की फोटोज मिली थी।

पुलिस से हुई चूक

जॉर्जिया के पेरेंट्स अभी भी दहशत में हैं जब से उन्हें उनकी बेटी के साथ हुई दरिंदगी के बारे में पता चला है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जब जेमी ने वो फोटो एडिट की थी तब उसे अरेस्ट क्यों नहीं किया, अगर वो उसी वक्त उसके इरादे समझ लेते तो उनकी बेटी आज जिंदा होती।

सख्त कानून होना चाहिए

सरकार को समझना चाहिए कि ऐसे दरिंदो को सिर्फ फांसी की सजा नहीं देनी चाहिए क्योंकि ये दरिंदे कभी भी उस लड़की का दर्द नहीं समझ सकते, इन्हें सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए। ऐसा कानून बनना चाहिए जिससे किसी भी दरिंदे की रूह कांप उठे ऐसा घिनौना काम करने से पहले वो 1000 बार सोचे किसी भी लड़की तरफ आंख उठा कर देखने से पहले। ये तो सिर्फ एक मामला है ना जाने ऐसे कितने मामले होंगे जो हमारे सामने भी नहीं और ये दरिंदे बच जाते हैं।

Tags:

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

BILL GATES IN UP

आज यूपी को बिल गेट्स दे सकते है बड़ी सौगात

विश्व की सबसे बड़ी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स आज लखनऊ पहुंच गए ...

Jethmalani Bid to Drag PM Modi in Defamation Case of Arun Jaitley

जेटली मानहानी केस में जेठमलानी ने कोर्ट में प्रधानमंत्री मोदी का नाम घसीटा, कोर्ट ने लगाई रोक

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर ...

rape-case-file-against-bal-ganadhar-tilak-great-grand-son-

स्वतंत्रता सेनानी को शर्मसार कर रहा है उन्हीं का वंश!

स्वतंत्रता सेनानी रहे बाल गंगाधर तिलक को कौन नहीं जानता। खबर आई है कि ...

पाकिस्तान से भारत बंदूक से नहीं बल्कि ऐसे लेगा बदला…

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि देश की तीन नदियों ...