‘मथुरा वालों अगर हेमा को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा’- धर्मेंद्र

Election

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र रव‍िवार को अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा माल‍िनी के सपोर्ट में चुनावी रैली को संबोध‍ित करने मथुरा पहुंचे। हेमा माल‍िनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं। धर्मेंद्र मुंबई से हेमा को सपोर्ट करने के लिए मथुरा पहुंचे। चुनावी जनसभा में धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट मांगे।

धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोध‍ित किया।  धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, “गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा।” धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी।

धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें।  हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे आप।

धर्मेंद्र ने कहा, “मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर हमेशा अच्छा लगता है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं। अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है।”

हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा, “हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं। जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है। हेमा ने भी वही किया है।”

धर्मेंद्र के मथुरा आने से खुश हेमा माल‍िनी ने सोशल मीड‍िया पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, “आज मेरे ल‍िए बहुत खास द‍िन है। धर्मेंद्र जी मथुरा आकर पूरे द‍िन मेरे ल‍िए कैम्पेन कर रहे हैं। पब्ल‍िक उन्हें देखने और सुनने का इंतजार कर रही है। ये फोटो मेरे मथुरा में बने घर पर चुनावी सभा पर जाने से पहले क्ल‍िक की गई है।”

बता दें धर्मेंद्र ने बीते द‍िनों एक ऑडियो क्लिप जारी कर अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी।

ऑड‍ियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के जरिए उन्होनें मथुरा के मतदाताओं से हेमा मालिनी को र‍िकॉर्ड जीत दिलाने की गुजार‍िश की थी।

बता दें हेमा माल‍िनी चुनावी मैदान में जीत दर्ज करने के लिए हर संभव कोश‍िश कर रही हैं। बीते द‍िनों हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। प्रचार करते वक्त हेमा मालिनी मथुरा के खेतों में चली गई थीं और वहां मौजूद लोगों के साथ गेहूं काटती दिखी थीं।

Leave a Reply