dhoni and sakshi enjoing traveling

देखे कैसे फैंस से बचते हुए धोनी के साथ साक्षी ने की मस्ती

यह बात तो सभी अच्छे से जानते हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लाखो-करोड़ों की तादात में फैन्स हैं, जो उनके बारे में कुछ अनसुनी चीज जानना चाहते हैं। यह सभी फैन्स एक बार धोनी से मिलना भी चाहते हैं और उन्हें देखते ही उनके साथ एक अच्छी सी फोटो खिंचवाना चाहते हैं। और ऐसी स्थिती में धोनी के लिए आम लोगों की तरफ सफर करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है। उन्हें कही भी देखकर उनके चाहने वालों की पल भर में ही भीड़ लग जाती है। ऐसे में धोनी को फैन्स से बचने के लिए हर बार अलग-अलग तरीकों का सहारा लेना पड़ता हैं।

आपको बता दें कि एक बार फिर धोनी ने अपने सभी फैन्स की निगाहों से बचने के लिए एक ऐसा ही अनोखा तरीका निकाला है। असल में एक फ्लाइट में सफर के दौरान जब धोनी ने अपने फैन्स को देखा तो उनसे बचने के लिए उन्होंने अपने चेहरे को पूरी तरह से ढक लिया था।

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

भले ही महेंद्र सिंह धोनी आज के समय में सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव ना रहते हों, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी इंस्टाग्राम पर धोनी, बेटी जीवा और अपनी तस्वीरें लगातार शेयर करती ही रहती हैं।

हाल ही में साक्षी ने धोनी के सफर करने की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने अपने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ है। इसके साथ ही कुछ लोग उनके सामने आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं। इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी सभी फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मजाक करने पर लगी हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/Bbb1lGVlFPO/#

Leave a Reply

Your email address will not be published.