कांग्रेसी नेता ने सरेआम उतारी महिला के साड़ी! जानिए क्या है पूरा मामला

News

आज कल बीच सड़क पर जब कोई घटना घटती है तो लोग एक-दूसरे की मदद करने की बजाय घटना का वीडियो बनाना ज्यादा पंसद करते हैं। जोकि की सरासर गलत है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा महिला की साड़ी उतारने की कोशिश करने का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे पोस्ट में दावा है कि महिला की साड़ी खींच रहा व्यक्ति किसी पार्टी का नेता है।

बता दें कि पोस्ट में सफेद रंग की पैंट-शर्ट पहना ये व्यक्ति सामने खड़ी महिला की साड़ी खींच रहा है और महिला खुद को काफी लाचार और असहाय सा महसूस कर रही है। इस घटना के आसपास खड़ी भीड़ इस अपराध को देख कर हंस रही है। लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति महिला की साड़ी उतारने की कोशिश कर रहा है वह कांग्रेस का नेता है।

क्या है तस्वीर की असलियत?

बता दें कि ये एक भोजपूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान का सीन है जिसका वास्तविक जीवन से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को लेकर एक फिल्म बनाई गई है जिसका नाम है औरत खिलौना नहीं। फिल्म के इस सीन में गुंडा अपने साथियों के साथ हीरोइन के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है और वहां मौजूद भीड़ चुपचाप सब देख रही है और पोस्ट को चर्चित करने के लिए इसमें कांग्रेस नेता का नाम डाल दिया गया है। जो कि सरासर झूठ है। कहना का मतलब ये कि वायरल पोस्ट की पूरी कहानी झूठी है। जैसा पोस्ट में दिखाया गया है वैसे असल में कुछ नहीं है।

झूठी ख़बरों से सावधान रहें…

कोई भी झूठी ख़बर फैलाना एक अपराध है और आप सभी से गुजारिश के कि सोशल मीडिया पर इस तरह की ख़बर फैलाना तो अपराध है ही, लेकिन ऐसी ख़बरों पर आंख मूंदकर भरोसा करना, लाइक और शेयर करना भी अपराध है। तो ऐसी ख़बरों से सावधान रहें और ऐसे अपराध का भागीदार होने से बचें।

Leave a Reply