Press "Enter" to skip to content

राजपूत समाज के बाद अब ब्राह्मण समाज ने खोला कंगना की इस फिल्म के खिलाफ मोर्चा

फिल्म ‘पद्मावत’ का विवाद अभी भी जारी है। इसी बीच अब ठेकेदारों के निशाने पर एक और फिल्म आ गई है। राजपूतों के बाद अब बारी है ब्राह्मणों की। कंगना रनोट की फिल्म ‘मणिकार्णिका’ को लेकर भी राजस्थान से विवाद खड़ा हो गया है। राजस्थान की ब्राह्मण महासभा ने राजस्थान सरकार को मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दे दिया है।

सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा का कहना है कि फिल्म मणिकार्णिका की कहानी में रानी लक्ष्मीबाई को किसी अंग्रेज अफसर की प्रेमिका कहा गया है। इसे लेकर फिल्म के निर्माताओं को सफाई देनी पड़ेगी और जब तक वो सफाई नहीं दे देते है, इस फिल्म को राजस्थान में शूट नहीं करने दिया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग राजस्थान में कई जगहों पर हो रही है।

उन्होंने कहा कि पद्मावत की ही तरह इस फिल्म में भी कई विवादित बातें शामिल की गई हैं। उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से सवाल किया है कि वो पहले ये बताएं कि किस किताब के आधार पर वो ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो फिल्म के निर्माताओं को 10 दिन पहले ही पत्र भेज चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया है। ऐसे में फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ का उनका संदेह और मजबूत हो रहा है।

आपको बता दें कि कंगना रनोट की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म सिमरन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। कंगना को अपनी फिल्म ‘मणिकार्णिका’ को लेकर काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में अपने रोल को लेकर कंगना भी काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि फिल्म के सेट से कंगना के लुक की कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी ‘मणिकार्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.