Press "Enter" to skip to content

सलमान खान पर अब तक की सबसे बड़ी मुसीबत

Spread the love

आईपीएल मैच समाप्त हो चुके है और इस सीजन में आईपीएल का खिताब चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने नाम कर लिया है। लेकिन आईपीएल खत्म होते ही कई बड़े खुलासे हो रहे है जिसके बाद से बॉलीवुड इडस्ट्री में अफरा-तफरी मच गई है। आईपीएल सट्टेबाजी में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता और निर्माता अरबाज खान का नाम सामने आया है। जिसके बाद उनसे ठाणे बुलाया गया है और क्राइम ब्रांच ऑफिस में टीम द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। अरबाज अपने भाई सलमान खान के जाने-माने बॉडीगार्ड शेरा के साथ करीब 11 बजे पेशी के लिए पहुंचे हैं।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पहले ठाणे पुलिस की एंटी एक्टॉर्सन सेल ने सलमान के भाई अरबाज को समन किया था और इसके बाद अब पुलिस अरबाज खास का बयान दर्ज करेगी और सट्टेबाजी रैकेट से उनके लिंक के बारे में पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस द्वारा जानकारी दी जा रही है कि पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की कई तस्वीरें बरामद हुई थीं और खबरों का कहना है कि अरबाज ने इस साल हो रहे आईपीएल में 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इस बार अरबाज को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा था और पिछले साल के आईपीएल में अरबाज ने 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था।

इतना ही नहीं ठाणे में पेशी होने से पहले अरबाज खान ने अपने बड़े भाई और मशहूर अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की है और ये भी बताया जा रहा है कि सलमान खान की लीगल टीम ही इस केस में उनकी मदद करती नजर आएगी। पुलिस को शक है कि सोनू जालान के रैकेट की मदद लेकर इस बार के आईपीएल में अरबाज खान ने मोटी रकम का सट्टा लगाया है। लेकिन इस केस के सिलसिले में अरबाज का बयान दर्ज करते हुए पुलिस ने अरबाज को आरोपी बताया है क्योंकि अरबाज ने खुद इस बात को कबूल कर लिया है कि उनके इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अच्छे संबंध थे और वह 5 साल से सट्टेबाजी का काम कर रहे है। अरबाज ने खुद पुलिस को सारी जानकारी दी है और खुद को दोषी मानते हुए सारी सच्चाई पुलिस के सामने बता दी है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के मामले सामने आए हो बल्कि इससे पहले भी स्पॉट फिक्सिंग जैसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.