आज बिग बॉस के घर में गेम के बहाने शिल्पा को परेशान करेंगी अर्शी खान

by Taranjeet Sikka Posted on 48 views 0 comments
arshi khan teases shilpa shinde

बिग बॉस-11 में आज घर के नए कप्तान के लिए एक टास्क होने वाला है। जिसमें तय है कि बहुत ज्यादा हंगामा होगा। आज का टास्क बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। आज सारे घरवालों को एक-दूसरे से रेस करनी होगी। इस टास्क का नाम है ‘बीबी डे केयर’। इस टास्क में हर घरवाले को एक प्रैम मिलेगा। उसमें एक कंटेस्टेंट के नाम की गुड़िया रखी होगी। यही नहीं, समय-समय पर उन्हें पार्किंग स्पेस में गुड़िया को लेकर भागना होगा और जो घरवाला पार्किंग में जगह बनाने में सपल रहता है वो इस टास्क में बना रहेगा। जबकि असफल रहने वाला गेम से बाहर हो जाएगा।

इस टास्क में खास बात तो यह है कि सबसे पहले बाहर होने वाले घरवाले को इस खेल का सुपरवाइजर बनने का मौका मिलेगा। इस हफ्ते का एविक्शन भी बहुत ही दिलचस्प रहा था। रविवार को सलमान खान ने बहुत ही अलग अंदाज में बंदगी को घर से बेघर किया।

आपको बता दें कि टास्क में बहुत ज्यादा हंगामा होना तय है और वो उस समय होगा जब अर्शी खान इस टास्क को हल्के में लेंगी और अपनी गुड़िया के साथ बदमिजाजी करेंगी। अर्शी की गुड़िया के चेहरे पर शिल्पा का चेहरा चिपका होगा। अर्शी खान शिल्पा के चेहरे वाली गुड़िया को स्विमिंग पूल में फेंक देगी।

जल्द ही अर्शी खान घोषणा करेंगी कि वह बिग बॉस के घर की कप्तान बनना चाहती है और इसके लिए वह विकास के साथ प्लॉटिंग भी करने लगेंगी। आपको बता दें कि पहले राउंड में प्रियांक हार जाएगा और वह गेम का संचालक बन जाएगा।

Comments


COMMENTS

comments