ये किसने बंदगी को नेश्नल टीवी पर कपड़े उतारने को बोला

by rohit patwal Posted on 99 views 0 comments
bandagi-and-punish-romance-caught-in-national-tv

कलर्स टीवी का बिगबॉस शो आज के समय सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। सभी दर्शक जानते हैं कि बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाइयां अब सभी के लिए आम बात हो गई हैं, लेकिन इस बार के बिग-बॉस सीजन में दो कंटेस्टेंटेस ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी हैं। आज हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदिगी कालरा के बारे में, जो न सिर्फ कैमरे के सामने ही एक-दूसरे को किस करते रहते हैं बल्कि एक-दूसरे के साथ इंटीमेट होने का भी कोई मौका नहीं गवाते हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों में ही सलमान खान इन दोनों को वॉर्निंग भी दे चुके है। इसके बावजूद भी बीती रात दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर या सुनकर ऑडियंस काफी ज्यादा शॉक्ड हो गई।

बंदगी से पुनिश ने कहा अपने शॉट्स उतारो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस’ का यह नया वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इसमें यह दोनों रात में एक-दूसरे के साथ सोफे पर नजर आए है। इतना ही नहीं दोनों दबी आवाज में एक-दूसरे को इशारे करते हुए नजर आ रहे है। और साथ ही पुनीश, बंदगी को कहते है कि वह अपने कपड़े उतार दे।

Part 1 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

फैंस ने कहा-बाहर निकालो इनको

आपको बता दें कि दोनों के इन तीन वीडियोज सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स भी दोनों को जमकर ट्रोल करने पर लगे हुए हैं। और कहा जा रहा हैं कि इन दोनों को शो से बाहर निकाल दिया जाना चाहिए। इतना ही नहीं इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी ज्यादा खराब हो गया हैं। साथ ही हिना खान से लेकर अर्शी खान तक के सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें करती हुई नजर आई है। आपको बता दें कि दबंग खान ने उनकी इन घटिया हरकतों को सीधे आड़े हाथों ले लिया और कहा हैं की वह जो भी चीजें बिग-बॉस के घर के अन्दर कर रहे है। उसे उनके घरवालों के साथ ही साथ पूरी दुनिया भी टीवी देख रही है। नेशनल टेलीविजन पर यह सभी चीजें करते हुए उन्हें थोडी शर्म करनी चाहिए।

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Comments


COMMENTS

comments