Press "Enter" to skip to content

काला हिरण शिकार मामले में 20 सालों बाद भी पुसिल की गिरफ्त से बाहर है यह शख्स

जोधपुर हाई कोर्ट ने आज 20 साल पुराने काला हिरण मामले पर सुनवाई कर दी है। सुनवाई के साथ ही यह मामला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। आपको बता दें कि 20 साल पुराने इस केस में एक आरोपी ऐसा भी है जो इस पूरे ट्रायल के दौरान पुलिस की पकड़ से दूर रहा। आपको बता दें कि इस मामले में कुल 7 आरोपी थे, जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्‍बू के साथ ही ट्रेवल एजेंट दुष्‍यंत सिंह और दिनेश गावरे का नाम भी था।

इस मामले में शामिल एजेंट उस समय सलमान खान के असिस्‍टेंट थे। लेकिन इस घटना के बाद मामला सुर्खियों में आ जाने से गावरे लापता हो गया था। जिसके साथ ही आज तक उसे पकड़ा नहीं गया है। गावरे के मौजूद न रहने से केवल छह लोगों पर ही यह ट्रायल पूरा हो पाया है।

वहीं आज जोधपुर की कोर्ट में फिर से इस मामले में सुनवाई की गई है। जिसमें बाकी सभी कलाकारों को बरी कर दिया गया है लेकिन वहीं सलमान को इस मामले में दोषी ठहराया गया है। जिसके बाद अब सलमान खान की सजा के लिए कोर्ट अपनी सुनवाई करेगा।

आपको बता दें कि सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में चार मामले दर्ज किए गए थे। इनमें से तीन मामले हिरण शिकार के और एक अवैध हथियार रखने का था। इनमें से दो मामलों पर सलमान को कोर्ट ने सजा सुनाई जिसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा था। वहीं अवैध हथियार रखने को लेकर कोर्ट ने सलमान को बरी कर दिया था और अब सलमान के खिलाफ इस चौथे मामले पर फैसला सुनाया जा रहा है।

More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.