B’day Spl : 10 साल के बॉलीवुड सफर में सबसे महंगी एक्ट्रेस बनने वाली दीपिका की दिलचस्प कहानी

by Renu Arya Posted on 0 comments
deepika padukone birthday special

पहली ही फिल्म ओम शांति ओम से लोगों को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण आज 31 साल की हो गई हैं। अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के किंग खान के साथ करने वाली दीपिका को आज इंडस्ट्री में 10 पूरे हो गए हैं। जिसके साथ बॉलीवुड की मस्तानी आज सबसे महंगी एक्ट्रेसस में शुमार हैं। सिनेमा में अपने 10 के सफर में दीपिका ने वो मुकाम हासिल किया है जो लोग अपने पूरे करियर में भी हासिल नहीं कर पाते। 2017 की फोर्ब्स लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में दीपिक सबसे आगे छठें नम्बर पर थी जिसमें दीपिका 11 मिलियन डॉलर कमाने वाली इंडियन एक्ट्रेस हैं।

बॉलीवुड में अब तक तय किए गए 10 साल के सफर में दीपिका ने कई फिल्में की हैं, जिसमें वो अलग अलग किरदार से लोगों के बीच आई। कभी लीला तो कभी एकदम अलग मस्तानी बन फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली दीपिका की ऐसी कई बेहतरीन फिल्में हैं जिनसे वो हमेशा लोगों के बीच याद की जाएंगी। अपनी फिल्मों में कई अलग अलग चैलेंस के साथ काम करती दीपिका को आज दर्शक सिर्फ लुक्स के लिए ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद करते हैं।

दीपिका की पिछले साल पर्दे पर आने वाली फिल्म पद्मावती अपने विवादों में रहने के वजह से दर्शकों के बीच नहीं आ पाई लेकिन दीपिका के चाहने वालों को अब भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मेन रोल में हैं। खबरों के मुताबिक अब यह फिल्म जल्द ही पद्मवात के नाम से रिलीज हो सकती है।

फिलहाल दीपिका श्री लंका में अपने परिवार के साथ अपना आज का खास दिन सेलिब्रेट करेंगी। जहां उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद हैं। इससे पहले मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट में दोनों ने अपने परिवार के साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था।

फिल्मों में अपने बेहतरीन काम के लिए दीपिका ‘ओम शांति ओम’ के लिए फिल्मफेयर से बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का और फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’‘पीकू’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के साथ ही दीपिका ने हॉलीवुड की ट्रिप्पल-एक्स में भी काम कर काफी नाम कमाया हैं।