Press "Enter" to skip to content

KRK ने किया विवादित ट्वीट गांगुली को कहा भ्रष्ट, तो कोहली से मांगा इस्तीफा!

Spread the love

कमाल राशिद खान हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहना पसंद करते हैं। सुर्खियों में रहने के लिए वो हमेशा ट्विट्स का सहारा लेते रहते हैं। कभी किसी नेता, अभिनेता तो इस बार उन्होंने अपने बयान से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीएसी के सदस्य सौरव गागूली पर बयान दे दिया है।

 

इसके अलावा केआरके ने आज ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय आवाम उन्हें कप्तान नहीं देखना चाहती है। उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/886121517096083456

 

इससे पहले केआरके ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर निशाना साधते हुए उन्होंने सीधे से उन्हें भ्रष्ट कह दिया है। उन्होंने गांगुली के ऊपर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। इसके पहले भी केआरके क्रिकटरों पर निशाना साध चुके है। पूर्व कप्तान एमएस धोनी और टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली पर भी कमाल खान टिप्पणी कर चुके है। 12 जुलाई को एक ट्वीट कर केआरके कहा कि सौरव जब आपने कहा था कि कुछ दिनों में आप कोच के नाम की घोषणा करेंगे, तो आपने अगले ही दिन घोषणा क्यों कर दी? कितने माल मिला भाई?

 

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/885186884728762371

 

साथ ही केआरके ने रवि शास्त्री की भुमिका पर भी सवाल उठाए है और ट्वीट कर कहा है कि सब चीज के अलग कोच है तो शास्त्री क्या करेंगे। रविशास्त्री का मजाक उड़ाते हुए कमाल ने कहा कि क्या वो बाकि खिलाड़ियों के बाल काटेंगे।

 

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/885187708984975360

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम के कोच की नियुक्ति को लेकर उथल पुथल चल रही है। साथ ही बीसीसीआई के द्वारा बनाई गई अडवाइसरी कमेटी ने 5 लोगों के इंटरव्यू कर रवि शास्त्री के नाम पर मुहर लगा दी थी। पहले सीएसी ने कुछ दिन का वक्त मांगा था, क्योंकि सीएसी कप्तान कोहली की राय जानना चाहती थी। लेकिन सीओए के दबाव के बाद सीएसी ने अगले दिन ही कोच के नाम का ऐलान कर दिया था।

More from NationalMore posts in National »
More from SportsMore posts in Sports »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.