KRK ने किया विवादित ट्वीट गांगुली को कहा भ्रष्ट, तो कोहली से मांगा इस्तीफा!

by Taranjeet Sikka Posted on 124 views 0 comments
KRK Says Saurav is Corupt - Wikileaks4india News Report

कमाल राशिद खान हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहना पसंद करते हैं। सुर्खियों में रहने के लिए वो हमेशा ट्विट्स का सहारा लेते रहते हैं। कभी किसी नेता, अभिनेता तो इस बार उन्होंने अपने बयान से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीएसी के सदस्य सौरव गागूली पर बयान दे दिया है।

 

इसके अलावा केआरके ने आज ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय आवाम उन्हें कप्तान नहीं देखना चाहती है। उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

 

इससे पहले केआरके ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर निशाना साधते हुए उन्होंने सीधे से उन्हें भ्रष्ट कह दिया है। उन्होंने गांगुली के ऊपर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। इसके पहले भी केआरके क्रिकटरों पर निशाना साध चुके है। पूर्व कप्तान एमएस धोनी और टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली पर भी कमाल खान टिप्पणी कर चुके है। 12 जुलाई को एक ट्वीट कर केआरके कहा कि सौरव जब आपने कहा था कि कुछ दिनों में आप कोच के नाम की घोषणा करेंगे, तो आपने अगले ही दिन घोषणा क्यों कर दी? कितने माल मिला भाई?

 

 

साथ ही केआरके ने रवि शास्त्री की भुमिका पर भी सवाल उठाए है और ट्वीट कर कहा है कि सब चीज के अलग कोच है तो शास्त्री क्या करेंगे। रविशास्त्री का मजाक उड़ाते हुए कमाल ने कहा कि क्या वो बाकि खिलाड़ियों के बाल काटेंगे।

 

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम के कोच की नियुक्ति को लेकर उथल पुथल चल रही है। साथ ही बीसीसीआई के द्वारा बनाई गई अडवाइसरी कमेटी ने 5 लोगों के इंटरव्यू कर रवि शास्त्री के नाम पर मुहर लगा दी थी। पहले सीएसी ने कुछ दिन का वक्त मांगा था, क्योंकि सीएसी कप्तान कोहली की राय जानना चाहती थी। लेकिन सीओए के दबाव के बाद सीएसी ने अगले दिन ही कोच के नाम का ऐलान कर दिया था।

Comments

comments